MLA नयनपाल रावत पर हत्यारोपियों की मदद करने का आरोप

 

20 गांवों की पंचायत में किया जाएगा सार्वजनिक बहिष्कार

Advertisement
फरीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव सोतई में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर दही-हांडी कार्यक्रम में हुई युवक की हत्या मामले में विधायक नयनपाल रावत पर हत्यारोपियों की मदद करने का आरोप लगाया गया है। जिसको लेकर मृतक परिवार के लोगों में विधायक के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त है और उन्होंने कई गंभीर आरोप विधायक नयनपाल रावत पर लगाए हैं। मृतक युवक के पिता धर्मेन्द्र ने बताया कि उसके बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया था, मगर अभी तक केवल 4 आरोपी ही गिरफ्तार किए गए हैं। हत्या के मामले में अन्य 7 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
मृतक युवक एमबीबीएस की तैयारी कर रहा था। सुभाष चन्द निवासी सोतई ने विधायक नयनपाल रावत पर क्षेत्र में गुंडागर्दी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और कहा कि बुधवार 15 सितम्बर को होने वाली गांव की पंचायत में विधायक नयनपाल रावत का पूरी तरह से बहिष्कार किया जाएगा। इस पंचायत में आसपास के क्षेत्रों के 20 गांवों के मौजिज लोग मौजूद रहेंगे।
ज्ञातव्य है कि भूपेन्द्र निवासी गांव सोतई जोकि एमबीबीएस की तैयारी कर रहा था, की जन्माष्टमी के दिन हथियारों के बल पर हत्या कर दी गई थी। इस मामले को पंचायत चुनावों के चलते रंजिश से जोडक़र देखा जा रहा है और सरपंच परिवार के 11 लोगों पर ही हत्या का मामला भी दर्ज किया गया। इस मामले में अभी तक 4 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

Loading

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *