मंत्री के भांजे व अन्य पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

 बीजेपी नेता संदीप चपराना फायरिंग में बाल-बाल बचे

फरीदाबाद, 25 सितम्बर। आरोप है कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के भांजे अमर चेची, राजू पंडित सहित अन्य 10-12 लोगों ने भाजपा नेता संदीप चपराना पर उस समय जानलेवा हमला कर दिया, जब वह जिम से एक्सरसाइज करके अपने घर की ओर लौट रहा था।
दर्ज एफआईआर के मुताबिक हमलावरों ने संदीप पर कई राउंड फायरिंग भी की और उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने जानलेवा हमले सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप चपराना जोकि भाजपा नेता हैं, शनिवार 25 सितम्बर को जब जिम से एक्सरसाइज करके मोटरसाईकिल पर सवार होकर सैक्टर-28 स्थित अपने निवास की तरफ जा रहा था, तो केन्द्रीय राज्यमंत्री का भांजा अमर चेची, राजू पंडित, कालू भूपानिया, हिमांशु बैसला, मोनू भड़ाना, नरबीर पृथला, सतबीर घोड़ी चांट सहित अन्य 8-10 लोगों ने 3 स्कोरपियो गाड़ी के साथ उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मोटरसाइकिल बिजली के खंभे से जा टकराई  और संदीप तकरीबन 10 फुट दूर जाकर गिरा। जिससे संदीप के शरीर पर काफी चोटें आई, इतने में ही अमर चेची व राजू पंडित ने संदीप को जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाई।
इसके बाद कालू भूपानिया व एक अन्य ने भी संदीप पर फायरिंग की, जिससे वह बचता हुआ भाग निकला और गोली उसकी कनपटी व बगल से निकल गई। संदीप मौके से भागता हुआ अपने घर तक पहुंचा और अपनी जान बचाई। संदीप चपराना ने कहा कि अमर चेची का मामा केन्द्र में मंत्री है, जिसके चलते उसका कुछ नहीं होता। इससे पूर्व भी उन्होंने एक युवक को चौकी में घुसकर पीटा था, मगर उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। संदीप चपराना को भविष्य में अपने व अपने परिवार की जान का खतरा है।

पहले से चली आ रही है इनकी रंजिश

संदीप चपराना व राजू पंडित के बीच रंजिश पहले से चली आ रही है। इससे पहले संदीप चपराना व भाई दारा चपराना पर अपने साथियों के साथ मिलकर राजू पंडित पर जानलेवा हमला करने का आरोप है। संदीप चपराना व उसके भाई दारा चपराना व अन्य पर थाना गदपुरी में मामला दर्ज है। इस घटना को उसी से जोडक़र देखा जा रहा है। बताया जाता है कि संदीप चपराना व राजू पंडित के बीच पैसों को लेकर कुछ तनातनी चल रही है

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Loading

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *