Ortho one अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत, डॉक्टर पंकज तुली पर लापरवाही का आरोप, मामला दर्ज

फरीदाबाद। सेक्टर-55 स्थित एक आर्थो वन अस्पताल में इलाज के दौरान एक बुजुर्ग महिला मौत हो गई। महिला के परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस को बुलाया और डॉक्टर के खिलाफ दी शिकायत।
संजय एन्क्लेव में रहने वाले विजय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 19 अगस्त 2023 को उनकी माता दयावती का बाथरुम में फिसलने के कारण पैर में फ्रैक्चर हो गया था। अगले दिन माता को सेक्टर-55 स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। वहां माता को दाखिल कर लिया गया।

डॉक्टर ने बताया कि माता के कूल्हे में फ्रैक्चर है। ऑपरेशन करना होगा। इसके लिए एक लाख 20 हजार रुपये का खर्चा बताया। 22 अगस्त को उनकी माता काे ऑपरेशन थिएटर में ले गए। तभी डॉक्टर ने उसे आपरेशन थिएटर में बुलाया और कहा कि तुम्हारी माता की हालत काफी गंभीर है। माता उस समय वेंटीलेटर पर थी।
पुलिस के सामने भी डॉक्टर ने कहा कि माता की स्थिति सामान्य हो जाएगी। रात 11.30 बजे डॉक्टर ने बताया कि आपकी माता का देहांत हो गया है। 23 अगस्त 2023 को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में डाक्टरों का पैनल गठित करके माता का पोस्टर्माटम किया गया। मामले की शिकायत सेक्टर-58 थाने में दी है।

Advertisement

Loading

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *